एयरटेल वालो के लिए आई खुशखबरी ,अब फ्री में देख सकेंगे टीवी

आज हम एयरटेल के बारे में कुछ जानकारी देने जस रहे है। भारतीय टेलीकॉम कंपनियों में प्लान्स को लेकर टक्कर चल रही है जिसमे सभी टेलीकॉम कंपनिया अपने उपभोक्ताओं को बेहतर डाटा प्लान उपलब्ध करा रही है इस बीच भारतीय टेलीकॉम कंपनी airtel ने अपने ग्राहकों को सुविधा देने के लिए अपने दो प्रीपेड 249 और 299 रूपए वाले प्लान में बदलाव किये है जिसमे आपको कई ऐप्स के सब्सक्रिप्शन दिया जायेगा।

मुफ्त में देखे टीवी

Airtel के 249 वाले प्रीपेड प्लान ग्राहकों को 2GB प्रतिदिन दिया जायेगा जिसमे अनलिमिटेड कालिंग और एसएमएस की सुविधा दी जाएगी इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को airtel ऐप्स की मुफ्त सब्सक्रिप्शन दी जाएगी और साथ ही इसमें इसमें एयरटेल टीवी प्रीमियम की सुविधा दी जाएगी, जिससे उपभोक्ता मुफ्त में अपने स्मार्टफ़ोन में टीवी देख सकेंगे इसकी वैधता 28 दिनों की होगी।

299 वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को रोज का 2.5GB डाटा मिलेगा इस प्लान में भी अनलिमिटेड कालिंग और एसएमएस की सुविधा के अलावा airtel ऐप्स की सब्सक्रिप्शन के साथ एयरटेल टीवी प्रीमियम की सुविधा है इस प्लान की भी वैधता 28 दिनों की है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top