एयरटेल यूज़र्स के लिए आई खुशखबरी, अब मिलेगी ये सर्विस बिल्कुल फ्री

आज हम एयरटेल वालो के लिए एक नई खबर लाएं है एयरटेल अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बहुत सारी ऑफर ओर सुविधा को बेहतर बनाने में जुटी हुई है वो अपने ग्राहकों को बहुत सारी ऑफर बाजार मुहया करवा रही है बहुत सारे नए प्लान को लॉन्च करती रहती है।

जियो में अपने ग्राहकों को आकर्षित करती रहती थी जैसे टाइम गया वैसे जियो बहुत सारी सर्विस प्रोवाइड करती रही है जैसे जियो कॉलरट्यून इनमें से एक सर्विसेज है जो सबसे पहले जियो ने अपने ग्राहकों के लिए फ्री में मोहया करवाई है जिनके लिए ग्राहकों से पहले 30 रुपए प्रति महीने लिए जाता था आज वो सुविधा फ्री में दे रही है।

अब एयरटेल ने भी कॉलरट्यून सुविधा ग्राहकों को फ्री में मूहया करवाई है उसके लिए ग्राहकों से किसी भी तरीके का चार्ज नहीं देना पड़ेगा।

एयरटेल में अपनी कॉलरट्यून सेट करने के लिए आपको विंक म्यूजिक एप्प डाउनलोड करना पड़ेगा ओर उनके से जो गीत को आपकी कॉलरट्यून सेट करनी है उसपे आपको सेट माय कॉलरट्यून पर क्लिक करना है ओर आपकी कॉलरट्यून सेट हो जाएगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top