एयरटेल ने 175 रुपये वाला प्लान कर दिया पेश, अब मिलेगी लंबी वैधता

आज हम आपको एयरटेल के नए प्लान के बारे में बताएंगे एयरटेल कंपनी ने टेलीकॉम मार्केट में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर पेश किया है, जिसमें एयरटेल के ग्राहकों को 4 जी स्पीड डेटा के साथ वैधता मिलेगी। एयरटेल कंपनी के इस ऑफर की कीमत by 175 है, जिसे डेटा एडऑन प्लान में शामिल किया गया है। एयरटेल के प्रीपेड ग्राहकों को केवल 4 एडऑन प्लान मिलते थे, लेकिन अब नई योजनाओं की शुरुआत के साथ ग्राहकों को पांच ऐडऑन प्लान मिलेंगे।

एयरटेल ग्राहकों को पहले, 28 प्लान,, 48 प्लान, provided 92 प्लान, provided 98 प्लान के डेटा एड-ऑन प्लान के साथ प्रदान किया गया था। लेकिन अब एयरटेल के ग्राहकों के लिए a 175 का एक नया डेटा एड-ऑन प्लान उपलब्ध कराया गया है। जिसमें 6GB डेटा एयरटेल ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाएगा नहीं, लेकिन खुशी की बात यह है कि इस प्लान की वैधता 28 दिनों के लिए भी उपलब्ध होगी।

एयरटेल के इस ऑफर में न केवल डेटा की सुविधा बल्कि एसएमएस का भी लाभ उपलब्ध कराया गया है जिसके साथ एयरटेल ग्राहक मुफ्त में एसएमएस सुविधा का आनंद ले सकेंगे। एयरटेल कंपनी के डेटा डॉन प्लान में सबसे सस्ता प्लान tel 28 प्लान है, जिसमें एयरटेल के ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता मिलती है। डेटा की बात करें तो इस ऑफर में 500 एमबी डेटा उपलब्ध कराया गया है।

वहीं, एक और सस्ता प्लान same 48 प्लान है जिसमें 3GB डेटा एयरटेल ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाता है, एयरटेल के ऑफर की वैधता भी 28 दिनों के लिए उपलब्ध कराई जाती है। एयरटेल कंपनी के of 175 प्लान की खासियत यह है कि इस ऑफर में डेटा के साथ एसएमएस सुविधा भी दी जा रही है।

हालाँकि, इस ऑफर का लाभ एयरटेल के add 98 डेटा एडोन प्लान के समान है, जिसमें 6 जीबी डेटा ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाता है। लेकिन एयरटेल के इस ऑफर में ग्राहकों को एसएमएस उपलब्ध नहीं कराया गया है। एयरटेल के इस नए डेटा एडऑन प्लान के लॉन्च के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। लेकिन एयरटेल के ग्राहक जो डेटा के साथ एसएमएस की सुविधा का आनंद लेना चाहते हैं, वे भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top