एयरटेल ने किया धमाल ,दिया 65 रुपये में इतना कुछ नही जरूरत पड़ेगी फिर किसी रिचार्ज की 

आज हम एयरटेल के रिचार्ज के बारे में बताने वाले है।भारतीय एयरटेल ने अपने 65 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में सब्सक्राइबर को डबल डाटा बेनिफिट दे रहा है एयरटेल ने इस छोटे रिचार्ज को स्मार्ट प्लान के तौर पर लॉन्च किया है कंपनी ने पिछले साल टॉकटाइम प्लान्स को हटाने के बाद से कई सारे प्लान को री-इंट्रोडीयूज किया है एयरटेल अपने ग्राहकों को इस रिचार्ज के साथ ही वैलिडिटी और डाटा भी दे रही है।

बात अगर रिवाइज किए गए 65 रुपये वाले स्मार्ट रिचार्ज की करें तो इसमें अब यूजर्स को डबल टॉक टाइम ऑफर किया जा रहा है जबकि पहले इस प्लान में यूजर्स को 65 रुपये का ही टॉक टाइम मिलता था जो अब 130 रुपये हो गया है आपको बता दें की 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर्स को 200 MB डेटा भी दिया जा रहा है।

एयरटेल के इस रिवाइज किए गए प्लान को अभी देश की कुछ ही चुनिंदा सर्कल्स में उपलब्ध कराया गया है इनमें असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, नॉर्थ ईस्ट, ओडिशा, राजस्थान, पूर्वी-पश्चिमी यूपी, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल शामिल हैं।

जबकि इन सर्कल्स में इस प्लान में यूजर्स को 65 रुपये नें 130 रुपये का टॉक टाइम दिया जा रहा है इसके साथ ही इस प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को इसमें मुफ्त या कहे कोम्प्लिमेट्री के तौर पर 200MB 4G/3G/2G डेटा भी दिया जा रहा है प्लान में वॉइस कॉल्स के लिए कंपनी 60 पैसे प्रति मिनट के दर से चार्ज कर रही है यह प्लान उन सब्सक्राइबर्स के लिए काफी काम का है जिन्हें ज्यादा कॉलिंग की जरूरत पड़ती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top