एयरटेल के 92 रुपये के रिचार्ज ने मचाई धूम, अब नही होगा डेली डाटा खत्म

एयरटेल में रोज डाटा खत्म होने की परेशानी से पॉय छुटकारा देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल रिलायंस जियो की कड़ी प्रतिद्वंदी मानी जाती है रिलायंस जियो के टक्कर में यह कंपनी हमेशा अपने पुराने प्लान्स में बदलाव और नए प्लान्स लॉन्च करती रहती है।

इस टेलीकॉम कंपनी ने जियो के 149 रुपये वाले प्लान को टक्कर देने के लिए हाल ही में अपने 169 रुपये वाले प्लान को रिवाइज कर दिया है जिसके बाद अब इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 1 जीबी प्रतिदिन डेटा की सुविधा के साथ-साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग जैसी सुविधाएं मिलती हैं इसके अलावा एयरटेल ने 92 रुपये वाला एक प्लान भी लॉन्च किया जिनका लाभ डेली डेटा के खत्म होने के बाद लिया जा सकता है।

जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए एयरटेल ने जियो की तरह ही कई सारे बेहतरीन प्लान्स पेश किये हैं। एयरटेल ने ग्राहकों को 1 ही रिचार्ज में कई सारी सुविधाएं उपलब्ध कराईं हैं। जिसनमे इंटरनेट और कॉलिंग जैसी सेवाएं शामिल हैं।

लेकिन डेली डेटा की लिमिट के खत्म होने के बाद ग्राहकों के सामने इंटरनेट के बंद हो जाने की समस्या आ जाती है। जिसके लिए एयरटेल ने कई सारे एडऑन पैक्स लॉन्च किए हैं जिनमे एयरटेल के 92 रुपये वाला पैक भी शामिल है जिसमें यूजर्स को कुल 6 जीबी डेटा की सुविधा पूरे 7 दिनों के लिए मिलती है जिसका इस्तेमाल आप अपने मौजूदा प्लान के डेटा लिमिट के खत्म हो जाने के बाद कर सकते हैं।

टेलीकॉम इंडस्ट्री में एयरटेल ने हाल ही के कुछ सालों में जबरदस्त विकास किया है तथा अब एयरटेल के कुल 34 करोड़ से भी ज्यादा सक्रिय ग्राहक हैं। इसके अलावा एयरटेल अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए लगातार एक के बाद एक बेहतरीन ऑफर्स पेश कर रहा है।

हालांकि हाल ही के कुछ दिनों में इस कंपनी के काफी सारे सब्सक्राइबर्स घटे हैं जिस वजह से इस कंपनी ने अपने प्लान्स की कीमतों में और भी कमी कर दी है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top