एयरटेल के 48 रुपये वाले रिचार्ज ने मचा दी तहलका , एयरटेल यूज़र्स हुए खुश

आज हम आपको एयरटेल के प्लान के बारे में जानकारी देंगे। एयरटेल कंपनी ने 30 साल के सफर में कई उतार-चढ़ाव का सामना किया है, साथ ही पहले के समय में मार्केट में अनगिनत कंपनियां उपलब्ध थीं लेकिन एयरटेल दिग्गज कंपनियों में से एक कंपनी मानी जाती है एयरटेल कंपनी ने 30 सालों का लंबा सफर तय किया है तथा आज भी मार्केट में दिग्गज कंपनी के रूप में पहचानी जाती है जब जियो कंपनी ने टेलीकॉम मार्केट में कदम रखा था तो एयरटेल को भारी मुश्किलें हुई थीं लेकिन कुछ ही समय में एयरटेल कंपनी ने जियो को तगड़ी चुनौती देना शुरू कर दिया था।

KOLKATA, INDIA – 2019/07/20: In this photo illustration a popular mobile operator Airtel logo seen displayed on a smartphone.
Airtel seems to start first 5G operation in India among other operators . (Photo Illustration by Avishek Das/SOPA Images/LightRocket via Getty Images)

अब एयरटेल कंपनी के ग्राहक हर रोज 1GB डाटा से लेकर 5gb डाटा तक का इस्तेमाल करते दिखाई दे रहे हैं जब से जियो कंपनी ने अन्य सभी नंबरों पर वॉइस कॉलिंग की सुविधा फ्री देना बंद कर दिया है तब से एयरटेल की मार्केट काफी तेजी से बढ़ रही है एयरटेल के कुछ ग्राहक जो प्रतिदिन की डाटा लिमिट खत्म होने के बाद भी डाटा चाहते हैं, ऐसे ही ग्राहकों की परेशानी को दूर करते हुए एयरटेल कंपनी द्वारा ₹48 वाला प्लान उपलब्ध करवाया जा चुका है

जिससे ग्राहकों की डाटा लिमिट की परेशानी खत्म हो गई है एयरटेल कंपनी के ₹48 वाले प्लान में एयरटेल ग्राहकों को 3GB हाई स्पीड डाटा उपलब्ध करवा दिया जाता है जिसका इस्तेमाल एयरटेल ग्राहक 28 दिनों की लंबी वैलिडिटी तक कर सकते हैं साथ ही एयरटेल ग्राहक प्रतिदिन की डाटा लिमिट खत्म होने के बाद ₹48 के द्वारा हाई स्पीड डाटा का आनंद उठा सकते हैं।

एयरटेल कंपनी इन दिनों मार्केट में सुर्खियों में बनी हुई है कारण यह है कि एयरटेल कंपनी सभी नंबरों पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध करवा रही है साथ ही एयरटेल कंपनी का ₹48 वाला ऑफर इन दिनों मार्केट में खूब खलबली मच आए हुए हैं इस ऑफर का रिचार्ज एयरटेल ग्राहक माय एयरटेल एप के द्वारा जब मर्जी चाहे आसानी से कर सकते हैं तथा हाई स्पीड डाटा का आनंद उठा सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top