एयरटेल के सिम वालो के लिए आई खुशखबरी ,ग्राहकों की खुशी का ठिकाना नही

एयरटेल देश की दिग्गज कंपनी मानी जाती है और यह कंपनी आए दिन ग्राहकों को लुभाने के लिए नए नए प्लान भी पेश करती है वह इस प्लान में टेलीकॉम कंपनियां अपने काफी सारे के फायदे प्लान पेश किए हैं।

वह टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो की टक्कर भी मानी जाती है जियो के जवाब में इस कंपनी ने कई सारे मिलते जुलते प्लान भी पेश किए हैं जिसमें हाल हाल ही में कंपनी अपने उपभोक्ताओं को बड़ा तोहफा बिजी है।

एयरटेल कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए बांग्लादेश और नेपाल के लिए भी एचडी कॉलिंग की दरों में 75% की कमी कर दी है इसी वजह से एयरटेल टेलीकॉम कंपनी ग्राहकों की काल दर में कटौती के लिए किसी भी विशेष रिचार्ज की जरूरत नहीं पड़ेगी।

एयरटेल द्वारा हाल ही में बयान के मुताबिक अब बांग्लादेश के लिए कॉल दरें ₹2.99 प्रति मिनट होगी और यह पहले ₹12 प्रति मिनट हुआ करती थी उसके अलावा नेपाल के लिए आप उधर से ₹2.99 प्रति जो पहले 13 मिनट होती थी।

इसके अलावा एयरटेल ने यह दावा किया है कि फिलहाल एयरटेल के प्रीपेड ग्राहकों के लिए यह उपलब्ध आईएसडी कॉलिंग है दूसरी रेल एवं कंपनियों में काफी कम है और हाल ही में एयरटेल ने यह भी कहा है कि बांग्लादेश और नेपाल में लोगों को अपने सगे संबंधियों को कॉल करने के लिए किसी विशेष शिक्षा की कोई जरूरत नहीं होगी और एयरटेल उपभोक्ता अपने सगे-संबंधियों को एयरटेल पर कम कीमत पर कॉल कर सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top