एयरटेल के सिम वाले जरूर पढे ये खबर ,ऑफर सिर्फ 65 रुपये का

भारत में टेलीकॉम सेक्टर में आजकल बहुत सारी कंपनी एक दूसरे को टक्कर देने में लगी है। जियो ने आते ही देश की सारी कम्पनियों को अपने पैरो पर लाके रख दिया था।

अब धीरे धीरे बहुत सारी कंपनी जियो को टक्कर देने में सक्षम है। जियो ने अपने ग्राहकों से आईयूसी के नाम से एक्स्ट्रा मोबाइल रिचार्ज करवाने के लिए कहा है जिससे वो जियो से दूसरे नेटवर्क पर बात कर सकते हैं।

एयरटेल अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बहुत सारी ऑफर बाजार में लॉन्च कर रही है। एयरटेल अनलिमिटेड पैक पर कोई चार्ज नहीं ले रही। एयरटेल ने एक नई ऑफर को भी लॉन्च कि है जिसमें आपको 65 रुपए का रिचार्ज करवाने पर आपको 130 रुपए का टॉकटाइम दिया जाएगा साथ में 200 एमबी डाटा भी दिया जाएगा कॉल की रेट 60 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से लगेगा। जिसकी वेलेडिटी 28 दिन की है।

यह ऑफर का लाभ लेने के लिए आप पेटीएम या अन्य सर्विसेस पर रिचार्ज करवा सकते हो।35 रुपए के रिचार्ज पर 26 रुपए का टॉकटाइम दिया जाता है परन्तु इस रिचार्ज पर 130 रुपए का टॉकटाइम दिया जाता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top