एयरटेल के इन तीन ऑफर ने मचाई तहलका, यूज़र्स हुए खुश

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देंगे एयरटेल कंपनी ने जब 3 दिसंबर को नए प्लान लॉन्च किए थे तो एयरटेल के सभी ग्राहकों को यह प्लान महंगे लग रहे थे लेकिन जब से एयरटेल कंपनी ने सभी नंबरों पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध करवा दी है तब से टेलीकॉम मार्केट में एयरटेल के ग्राहक खुशी से झूम रहे हैं यही नहीं एयरटेल कंपनी द्वारा टेलीकॉम मार्केट में 3 नए सस्ते ऑफर उपलब्ध करवा दिए हैं जो इन मार्केट में खूब धूम मचा रहे हैं।

 एयरटेल कंपनी का पहला सस्ता ऑफर जिसकी कीमत ₹149 रखी गई है एयरटेल कंपनी के इस ऑफर में ग्राहकों को 28 दिनों की लंबी वैलिडिटी उपलब्ध करवा दी जाएगी वहीं पर एयरटेल कंपनी के इस ऑफर में 28 दिनों के लिए सभी नेटवर्क ऑपरेटर्स पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिल जाएगी वहीं डाटा के बारे में बात करें तो एयरटेल कंपनी के इस ऑफर में 2GB डाटा उपलब्ध करवा दिया जाएगा कम डाटा तथा ज्यादा वॉइस कॉलिंग करने वाले ग्राहकों के बीच यह ऑफर खूब धूम मचा रहा है।

एयरटेल कंपनी का दूसरा सस्ता ऑफर जिसकी कीमत ₹219 रखी गई है, जोकि हाल ही में टेलीकॉम मार्केट में प्रस्तुत किया गया है 3 दिसंबर को कई सारे ऑफर लांच किए गए थे, लेकिन यह ऑफर तब लॉन्च नहीं किया गया था लेकिन एयरटेल ग्राहकों के लिए कुछ बढ़िया करने के चक्कर में एयरटेल ने यह तगड़ा ऑफर निकाल दिया है।

एयरटेल कंपनी के इस ऑफर में 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 1GB डाटा उपलब्ध करवा दिया जाएगा कॉलिंग के बारे में बात करें तो इस ऑफर में सभी नंबरों पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिल जाएगी इसी वजह से एयरटेल का यह ऑफर अभी मार्केट में खूब प्रसिद्ध हो रहा है।

एयरटेल कंपनी का तीसरा सस्ता ऑफर, जिसकी कीमत एयरटेल कंपनी द्वारा ₹1498 रखी है खुशी की बात यह है कि एयरटेल कंपनी के इस ऑफर में 365 दिनों की लंबी वैलिडिटी उपलब्ध करवाई गई है वॉइस कॉलिंग के बारे में बात करें तो इस ऑफर में भी 365 दिनों के लिए सभी नेटवर्क ऑपरेटर्स पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध करवा दी गई है।

वहीं डाटा के बारे में बात करें तो एयरटेल कंपनी के इस ऑफर में 24 जीबी डाटा उपलब्ध करवा दिया गया है 365 दिनों की लंबी वैलिडिटी तथा सभी नंबरों पर अनलिमिटेड कॉलिंग की वजह से एयरटेल ग्राहकों के बीच खुशी की नई लहर दौड़ गई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top