एयरटेल का सिम रखने वालों के लिए खुशखबरी

एयरटेल ने फिर किया कुछ ऐसा जिसे देख लोगो को मिली खुशी टेलिकॉम स्पेस में लड़ाई सिर्फ बेहतरीन प्रीपेड और पोस्टपेड मोबाइल प्लान पेश करने तक ही सीमित नहीं है 4 जी डेटा की खपत में काफी वृद्धि के साथ, क्योंकि उपयोगकर्ता लैपटॉप और टैबलेट जैसे उपकरणों पर कनेक्टिविटी प्राप्त करना चाहते हैं।

जबकि हॉटस्पॉट डिवाइस अधिक लोकप्रिय हो रहे हैं। एयरटेल अब 4 जी हॉटस्पॉट उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया प्रीपेड प्लान पेश कर रहा है, जिसमें 84 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा दिया जाता है। यह कुल 126GB 4G डेटा का योग है जिसे आप इस प्रीपेड प्लान के साथ उपयोग कर सकते हैं।

499 रुपये की कीमत वाला पोस्टपेड प्लान एक महीने के लिए वैध है और यह 75GB डेटा के साथ आता है। प्रीपेड प्लान के विपरीत, यहाँ, कोई दैनिक सीमा नहीं है, और एक बार में सभी 75GB डाउनलोड कर सकते हैं एयरटेल की वेबसाइट के माध्यम से दोनों योजनाओं का लाभ उठाया जा सकता है, लेकिन 4 जी हॉटस्पॉट डिवाइस के लिए अलग से 1,500 रुपये देने होंगे।

पहले के 399 रुपये के प्लान में 50GB डेटा दिया गया था, और डेटा समाप्त होने के बाद, स्पीड 80kbps तक नीचे गिर जाएगी शुरू की गई दो नई योजनाओं के अनुसार, प्रीपेड प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है और प्रतिदिन 1.5GB की पेशकश करता है, जिसका मोटे तौर पर मतलब है कि वैधता अवधि के भीतर उपयोगकर्ता 126GB डेटा डाउनलोड कर सकते हैं हालाँकि, दैनिक सीमा समाप्त होने पर, उपयोगकर्ता 80kbps की कम गति पर सर्फिंग जारी रख सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top