एयरटेल का सिम रखने वालों के लिए खुशखबरी, एक बार जरूर देख ले

आज हम एयरटेल के सिम को कुछ नई जानकारी बताने जा रहे है। देश की मशहूर टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ग्राहकों की सुविधा के लिए आजकल कई सारे नए-नए प्लान्स और ऑफर्स लॉन्च कर रही है। इस टेलीकॉम कंपनी को अपने मौजूदा ग्राहक बनाए रखने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है क्योंकि ट्राई के आंकड़ों के मुताबिक इस कंपनी के ग्राहक हर महीने कम ही होते जा रहे हैं। नए प्लान्स और ऑफर्स को लॉन्च करके एयरटेल नए के साथ मौजूदा ग्राहकों को भी साधने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में एयरटेल ने हाल ही में अपने प्लान्स में बदलाव किया है।

टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने प्रीपेड प्लान्स को हाल ही में रिवाइज किया है। अब एयरटेल ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी अपने कुछ रिचार्ज पर 400MB एक्सट्रा डेटा ऑफर कर रही है। यह एक्सट्रा डेटा प्रीपेड प्लान्स के साथ आता है। एयरटेल यूजर्स को अब 558 रुपये, 509 रुपये और 499 रुपये के डेटा प्लान्स पर 400MB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है।

इसके अलावा अब कंपनी एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के तहत नया स्मार्टफोन खरीदने पर अब 2000 रुपये का कैशबैक देती है। इसके लिए यूजर को नया स्मार्टफोन खरीदने के बाद इन तीनों प्लान में से किसी भी एक प्लान से रिचार्ज करने पर यह कैशबैक मिल जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top