एयरटेल का सिम इस्तेमाल करने वालो के लिए खुशखबरी

एयरटेल का सिम इस्तेमाल करने वालो को मिली खुशी टेलीकॉम जगत में रिलायंस जियो के बाद सभी बाकि कंपनियों में जंग छिड़ गयी है सभी कंपनियां ग्राहकों को सस्ते ऑफर्स उपलब्ध कराकर हमेशा के लिए बनाए रखना चाहती हैं लेकिन ग्राहक केवल सस्ते ऑफर्स उपलब्ध कराने वाली कंपनी में जाना पसंद कर रहे हैं हाल ही में दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी आई है, एयरटेल ने ग्राहकों को जोड़ने के लिहाज से दो नए डेटा प्लान्स शुरू किये हैं।

एयरटेल द्वारा शुरू किये गए इन दो नए डेटा प्लान्स का फायदा ऐसे ग्राहकों को होगा जो केवल इंटरनेट डेटा के लिए रिचार्ज कराते हैं यानि जो ग्राहक केवल इंटरनेट डेटा के लिए रिचार्ज कराना पसंद करते हैं वे इन दो प्लान्स का लाभ उठा सकते हैं।

एयरटेल द्वारा शुरू किये गए प्लान्स की कीमत 48 रुपए और 98 रुपए है जिसमें 28 दिनों की वैधता दी जा रही है यह दोनों प्लान्स प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किये गए हैं।

एयरटेल द्वारा शुरू किये गए 48 रुपए वाले डेटा प्लान में 3 जीबी 3G/4G डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जा रहा है इस प्लान में मिलने वाले 3 जीबी डेटा को 28 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है यानि अगर आप केवल डेटा के लिए महीने भर का रिचार्ज कराना चाहते हैं तो, आप एयरटेल के 48 रुपए वाले प्लान को रिचार्ज करा सकते हैं।

एयरटेल द्वारा पेश किये गए 98 रुपए वाले प्लान में ग्राहकों को 6 जीबी डेटा दिया जा रहा है जिसकी वैधता पूरे 28 दिनों की होगी अगर आप कॉलिंग करना चाहते हैं तो, आप एयरटेल के अन्य अनलिमिटेड प्लान्स को चुन सकते हैं जिनमें आपको डेली डेटा का साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य सर्विस का लाभ मिल जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top