एयरटेल का आया नया प्लान सिर्फ 28 रुपये में , जरूर पढ़ें

हर कोई एयरटेल का सिम इस्तेमाल करता है एयरटेल ने प्रीपेड समर्थकों के लिए एक अतिरिक्त सूचना एड-ऑन प्रस्तुत की है। 175 रुपये के नए जानकारी ऐड-ऑन पैक में 6GB जानकारी का लाभ 28 दिनों के समय में शामिल एसएमएस लाभ के साथ होगा। विकल्प के बाद, एयरटेल के पास अब प्रीपेड पोर्टफोलियो में पांच सूचना अतिरिक्त वस्तुओं का एक समूह है, जो TelecomTalk की रिपोर्ट करता है। इन सूचनाओं की अतिरिक्त कीमत 28 रुपये, 48 रुपये, 92 रुपये, 98 रुपये और 175 रुपये है।

इससे पहले, एयरटेल समर्थकों को चार सूचना अतिरिक्त वस्तुओं की पेशकश करता था। फिर भी, वर्तमान में नया 175 रुपये का प्रीपेड जानकारी ऐड-ऑन पैक शामिल किया गया है, जो 98 रुपये के पैक के रूप में असामान्य रूप से 6 जीबी सूचना लाभ प्रदान करता है। 98 रुपये और 175 रुपये के ऐड-ऑन पैक के बीच का अंतर कम है। 98 रुपये का एड-ऑन पैक अतिरिक्त रूप से 28 दिनों की वैधता के साथ 6 जीबी सूचना लाभ प्रदान करता है।

एयरटेल प्रीपेड जानकारी ऐड-ऑन पैक

28 एयरटेल प्रीपेड जानकारी ऐड-ऑन पैक पांच मौजूदा पैक के बीच कम से कम महंगी है। यह 28 दिनों की वैधता के साथ 500MB जानकारी के साथ उपलब्ध है। नगण्य अतिरिक्त लागत के साथ ४ a प्रीपेड जानकारी ३ जीबी सूचना के साथ जहाज पैक करती है।

रिलायंस जियो द्वारा देश में अपने JioFiber लाभों को भेजने के लिए, Airtel ने अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए ‘सेवई बाइट्स’ अतिरिक्त वस्तुओं को शामिल किया। उस सूचना पर आप कम मौके पर आते हैं, उस बिंदु पर कई विकल्प सुलभ नहीं होते हैं और ये कम से कम 99 रुपये से शुरू होते हैं। स्मार्ट बाइट्स में एयरटेल के माध्यम से ऐड-ऑन प्लान टॉप-अप एनर्जेट से मिलते जुलते हैं।

पहला 99 रुपये से शुरू होता है, और समर्थकों को चार्जिंग चक्र के लिए 5GB अतिरिक्त जानकारी मिलती है। इसके विपरीत, एयरटेल ने इसी तरह स्मार्ट बाइट्स ऐड-ऑन पर 15GB अतिरिक्त जानकारी 199 रुपये में, 25GB अतिरिक्त जानकारी 299 रुपये में, 50GB अतिरिक्त जानकारी 499 रुपये में, 90GB अतिरिक्त जानकारी 799 रुपये में और 200GB अतिरिक्त जानकारी 1,499 रुपये में दी है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top