एयरटेल और टाटा स्काई ने कर दिया बड़ा ऐलान ,लोगों में खुशी की लहर

ऐसा क्या इन कंपनियों ने जो लोगों में मची खुशी की लहर डीटीएच प्रदाताओं के लिए बरसात के दिनों के बाद नए ट्राई टैरिफ शासन की शुरूआत होती है, ऐसा लगता है जैसे डीटीएच प्रदाता बेहतर मौसम के लिए तैयार हो रहे हैं और इस बार यह नियम परिवर्तन के रूप में नहीं आ रहा है।

टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी दोनों इस क्रिकेट सीज़न में सब्सक्राइबर्स को फ्री स्पोर्ट्स चैनल उपलब्ध करा रहे हैं भारत में इंडियन प्रीमियर लीग का मौसम जश्न का समय होता है, जहां प्रशंसक टीवी स्क्रीन के सामने एकजुट होते हैं और लाभ सभी डीटीएच प्रदाताओं को जाता है।

इसी बीच टाटा सकय और एयरटेल डिजिटल टीवी ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ा ऐलान कर खलबली मच दी है। जिससे ग्राहकों में खिशी का माहौल है, तो आइए जनते हैं आखिरकार वह क्या है।

टाटा स्काई ग्राहकों को एक संदेश मिला है जिसमें लिखा है कि उन्हें 23 मार्च, 2019 से कोई अतिरिक्त कीमत पर स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल, स्टार स्पोर्ट्स 1 तेलुगु, स्टार स्पोर्ट्स 1 कन्नड़ और स्टार्ट स्पोर्ट्स 1 बंगला चैनल प्राप्त होंगे। मई 19, 2019 तक। यह ध्यान देने योग्य है कि टाटा स्काई ने इस कदम की शुरुआत करते हुए लगभग सभी प्रमुख क्षेत्रीय भाषाओं में एक बहुत ही लोकप्रिय स्पोर्ट्स चैनल मुफ्त में उपलब्ध कराया है।

साथ ही, ये चैनल आईपीएल सीज़न तक ग्राहकों के खातों पर लाइव होंगे और इन्हें 20 मई, 2019 की मध्यरात्रि को लिया जाएगा। आईपीएल सीजन को ध्यान में रखते हुए, टाटा स्काई ने एक फैमिली स्पोर्ट्स एचडी पैक भी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 646 रुपये प्रति माह है, और यह 96 चैनलों का लाभ उठाएगा, जिसमें स्टार, सोनी और अन्य सभी स्पोर्ट्स चैनल शामिल हैं। इसी पैक के एसडी वेरिएंट की कीमत 456 रुपये रखी गई है।

वहीं टाटा स्काई के नक्शेकदम पर चलते हुए, एयरटेल डिजिटल टीवी ने यह भी घोषणा की है कि वह आईपीएल के मौसम में मौजूदा उपयोगकर्ताओं और नए उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त पूर्वावलोकन चैनल प्रदान करेगा।

एयरटेल के नए डीटीएच कनेक्शन खरीदारों को 19 मई, 2019 तक मानार्थ स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी का आनंद मिलेगा। हालांकि, बाद में एयरटेल डिजिटल टीवी ने यह भी बताया कि मौजूदा उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त चैनल मिलेंगे, जिसमें स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 शामिल हैं। एचडी, स्टार, स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 तेलुगु, स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल, स्टार, स्पोर्ट्स 1 कन्नड़ और स्टार स्पोर्ट्स 1 बंगला।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top