इस फोन ने दी सभी स्मार्टफोन को बराबर की टक्कर, कीमत है बेहद कम

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने जा रहे है स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने भारतीय बाजार में अपने लॉन्च होने के बाद से पूरी तरह से खलबली मचा दी है। इस स्मार्टफोन कंपनी ने अन्य कंपनियों की तुलना में अपने सस्ते तथा बेहतरीन फीचर्स वाले फोन को लॉन्च करके ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित कर दिया है।

कुछ दिनों पहले इस कम्पनी ने अपना खूबसूरत फोन Realme XT को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। यह स्मार्टफोन अपनी बेहतरीन खूबियों की वजह से बड़े-बड़े फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को टक्कर दे रहा है, तो आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में।

Realme के इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में मल्टीटास्किंग के लिए 4 जीबी/6 जीबी की रैम और 64 जीबी/128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8+2+2 मेगापिक्सल के अन्य सेंसर्स भी मौजूद हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 SoC से लैस है।

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है, जो VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज तकनीक दी गई है, जो कि इसकी बैटरी को तेज़ चार्ज करने में सक्षम है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹15,999 है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top