इस दमदार फ़ोन को सेल आज से शुरू कीमत है बस इतनी

क्या आप भी स्मार्टफोन खरीदना चाहते है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑप्पो के द्वारा हाल ही में भारत में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन ओप्पो के3 की सेल आज दोपहर 12:00 बजे से अमेजॉन पर की जा रही है।

यह स्मार्टफोन बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन है जिसकी कीमत काफी कम है लेकिन फोन में मौजूद स्पेसिफिकेशंस बेहद कमाल के है। फोन Game Boost 2.0 और VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 जैसे प्री-लोडेड फीचर्स के साथ आता है।

आपको जानकर खुशी होगी इस स्मार्टफोन की सेल पर काफी इंस्टेंट डिस्काउंट और कैशबैक जैसे ऑफर्स भी मौजूद है उदाहरण के तौर पर Oppo K3 की भारत में कीमत 16,990 से शुरू है। वहीं 8GB वेरियंट की कीमत 19,990 रुपये है। फोन अरौरा ब्लू और जेड ब्लैक कलर ऑप्शंस में अवेलेबल है।

ऐमजॉन पे से पेमेंट करने पर 1,000 रुपये का कैशबैक आपको मिलेगा। वहीं एक्सिस बैंक के कार्ड्स पर 1000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट आपको मिलेगा। चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं।

सबसे पहले बात करते हैं फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की, Oppo K3 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 2340×1080 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से पावर्ड है। यह स्मार्टफोन कंपनी के खुद के ColorOS 6.0 स्किन के साथ ऐंड्रॉयड 9.0 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इस स्मार्टफोन में 3,765 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि कंपनी की खुद की VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करता है।

फोन में मौजूद अन्य स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो अगर सिक्यॉरिटी ऑप्शन की बात करें तो Oppo K3 स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन अपनी पिछली रेंज के मुकाबे 28.5 फीसदी तेज है। Oppo K3 कंपनी की खुद की न्यू GameBoost 2.0 टेक्नॉलजी के साथ आता है। इस स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का मोटोराइज्ड पॉप-अप कैमरा दिया गया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top