इतने कम समय मे बनी स्टार , इस सुपरस्टार की बेटी देखे कुछ हॉट पिक्चर्स में 

आज हम आपको एक ऐसी स्टार की बात करने जा रहे है बॉलीवुड सुपरस्टार चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या पांडे आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी स्टार है, 2 फिल्मों के बाद ही अनन्या स्टार बन गयी है, बता दें कि अनन्या ने करण जोहर की फिल्म स्टूडेंट फ़ो दी इयर 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म के बाद अनन्या को उनकी अगली फिल्म ‘पति पत्नी और वोह’ मिली जो हाल ही मर रिलीज हुई है।

अनन्या की यह फिल्म पति पत्नी और वोह बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है, इस फिल्म में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर ने भी काम किया है, अनन्या एक्टिंग करियर में आने से पहले भी सुर्ख़ियों में बनी रहती थी और आज भी अपनी बढ़ती लोकप्रियता को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अनन्या पांडे फिल्म हिट होने के बाद दुबई घुमने गयी जहाँ से उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की।

दुबई में समुद्र किनारे अनन्या बहुत ही हॉट अवतार में दिखी, ब्लैक ड्रेस में अनन्य काफी बोल्ड लग रही थी, अनन्या पांडे की यह तस्वीरें फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं, अनन्या की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह बहुत जल्द ‘खाली पीली’ फिल्म में नजर आएँगी। यह फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होगी, फिल्म में अनन्या के साथ इशान खट्टर नजर आयेंगे।

आप को कैसी लगी इस स्टार की पिक्चर्स, आप कमेंट में जरूर बताएं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top