इंडिया में लॉन्च होंने जा रहा है यह स्मार्टफोन ,जरूर आप भी पढें

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देंगे चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी 9 अक्टूबर को एक नए स्मार्टफोन लांच करने का ऐलान किया है जिसका नाम है Redmi 8. इस स्मार्टफोन में आपको 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी जाएगी। इस स्मार्टफोन में आपको ड्यूल कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर यहाँ पर देखें जा सकते है। इंडिया में रेडमी के इस स्मार्टफोन की कीमत 7000 से ₹10000 के बीच होगी।

इस स्मार्टफोन में 6.26 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 2 गीगाहर्टज ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। रैम और स्टोरेज के 3 वरिएन्त मार्किट में पेश किये जा सकते है जिसमे 2GB/3GB/4GB रैम ऑप्शन और 32GB/64GB स्टोरेज शामिल होंगे। Redmi 8 आपको एंड्राइड पाई आधारित MIUI 10 पर रन करती हुई मिलेगी।

यदि हम कैमरा के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 12 मेगापिक्सेल + 5 मेगापिक्सेल का ड्यूल कैमरा सेटअप जबकि सामने की तरफ 8 मेगापिक्सेल का सेल्फी सेंसर मिल सकता है। इसके अलावा यहाँ 5,000mAh की बड़ी बैटरी भी इस्तेमाल की जा सकती है। यह स्मार्टफोन 18 वाट फास्ट चार्जर के साथ आएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top