आ गया जियो का सेटअप बॉक्स , कीमत है बस इतनी

जियो के सेटअप ने मार्किट में कदम रख दिया है।Jio GigaFiber और Jio DTH सेवाओं को व्यावसायिक रूप से रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 42 वीं वार्षिक सामान्य बैठक में इस सप्ताह के शुरू में लॉन्च किया गया था। बहुप्रतीक्षित Jio GigaFiber (Jio Fiber) और Jio DTH (Jio सेट टॉप बॉक्स) सेवाओं को आरआईएल की 42 वीं वार्षिक जनरल मीटिंग (AGM) में इस सप्ताह के अंत में व्यावसायिक रूप से लॉन्च किया गया था।

Jio Fiber सेवाओं के मौजूदा और भविष्य के उपभोक्ताओं के बीच खुशी है, इसने उद्योग में विभिन्न अन्य खिलाड़ियों को अनावश्यक रूप से प्रभावित किया है। जबकि प्रतियोगियों ने अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए कम दरों पर अपनी सेवाओं की पेशकश करना शुरू कर दिया है, पीवीआर सिनेमा ने एक बयान जारी किया है जो सिनेमाघरों के व्यवसाय के प्रति चिंता का संकेत देता है। Jio DTH या Jio सेट टॉप बॉक्स अपने उपयोगकर्ताओं को 2020 के मध्य से पहले दिन पहले शो के आधार पर फिल्मों तक पहुंच प्रदान करेगा।

Jio DTH या Jio Fiber Services ग्राहकों के लिए क्या पेशकश कर रहे हैं:- हालांकि यह Jio DTH या Jio Fiber सेवाओं में से केवल एक पेशकश है, रिलायंस ने विभिन्न अन्य आकर्षक सुविधाओं का वादा भी किया है, जैसे कि केबल टीवी सेवाओं को मौजूदा स्थानीय केबल ऑपरेटरों, मल्टी-प्लेयर और सामाजिक गेमिंग की मदद से कहीं से भी किसी के साथ रिले किया जाना चाहिए।

दुनिया भर में Jio Holoboard मिश्रित रियलिटी हेडसेट्स, Jio Fiber की कीमत 700 रुपये से 10,000 रुपये प्रति माह के बीच होगी, वॉयस कॉल बिल्कुल मुफ्त होगी, 500 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेशनल कॉलिंग पैक, 4K एलईडी टीवी और मुफ्त में 4K सेट टॉप बॉक्स मिलेगा। और इसी तरह। रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कहा कि यह सेवाएं 5 सितंबर 2019 से उपलब्ध होंगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top