आ गया ऐसा सेटअप बॉक्स जिसमे देखने को मिलेंगे 134 चैनल

हाल ही में टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने अपने डीटीएच सर्विस जिओ फाइबर को लॉन्च किया है। लेकिन यह 5 सितंबर से यूजर्स को खरीद के लिए उपलब्ध हो पाएगा लेकिन इससे पहले ही मार्केट में बिना छतरी वाले एक सेटअप बॉक्स ने धूम मचाई हुई है। इस सेटअप बॉक्स के सेलिंग भी शुरू हो चुकी है। जिस पर जिओ का लोगो लगा हुआ है हालांकि यह जियो का प्रोडक्ट नहीं है लेकिन इस पर सभी चैनल्स पूरी तरह फ्री दिखाए जा रहे है।

सेटअप बॉक्स की खास बात यह है कि इसमें जिंदगी भर के लिए 134 चैनल्स मुक्त दिखाए जाएंगे| यह फ्री टू एयर होंगे इनके उद्योग के लिए यूजर्स को कोई भी रेट नहीं देना होगा और यह चैनल यूजर्स के लिए फ्री होंगे|

इस सेटअप बॉक्स में यह सबसे खास बात है कि यह शायद में काफी छोटा है और इसे कहीं भी रखा जा सकता है आप ऑन द गो भी डीटीएच का मजा उठा सकते है। इसमें आपको इंटरनेट कनेक्शन भी मिलता है। जिसमें इंटरनेट कनेक्ट कर 1000 से अधिक चैनल देख सकते है।

इस सेटअप बॉक्स में सभी तरह के टीवी से कनेक्ट होने की फैसिलिटी दी गई है। इस सेटअप बॉक्स में यूजर्स को एचडीएमआई पोर्ट आर सी केबल पोर्ट एंटीना in5 मिलता है। वही इंटरनेट के लिए यूएसबी पोर्ट और एलएन वाईफाई की फैसिलिटी भी दी गई है। इसकी कीमत 1500 रखी गई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top