आ गया ऐसा ऑफर नही होगी अब 100 रुपये से ज़्यादा रुपयों की

आप जानते ही हैं जियो के आ जाने के बाद से टेलीकॉम इंडस्ट्री में revolution आ गई है जिसके कारण आज के समय में डेटा पैक काफी कम कीमत में मौजूद है। बहरहाल आज इस आर्टिकल में हम आपको भारती रिटेल की तरफ से एक बेहद सस्ते डेटा पैक के विषय में बताने वाले हैं जिसकी कीमत ₹100 से भी कम है और इसमें आपको 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसी सुविधा देखने को मिलती है।

इस विषय में ज्यादा जानकारी देते हुए आपको बताना चाहेंगे भारती एयरटेल ने 97 रुपये का प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इसमें यूज़र्स को इस्तेमाल करने के लिए 2 जीबी डेटा मिलेगा। इसकी वैधता 14 दिनों की होगी। नया प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भेजने की सुविधा होगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह डाटा पैक अभी सभी उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध नहीं है क्योंकि इसे फिलहाल Airtel की वेबसाइट पर चुनिंदा सर्कल में लिस्ट किया गया है। बीते साल सितंबर महीने में Airtel ने 97 रुपये वाला प्रीपेड प्लान का उतारा था। यह “कॉम्बो रीचार्ज” विकल्प का हिस्सा है। इसमें यूज़र को 1.5 जीबी डेटा और 350 मिनट की वॉयस कॉलिंग मिलती थी। लेकिन इस प्लान को कुछ महीनों बाद ही बंद कर दिया गया।

यदि आप इस डेटा पैक को इस्तेमाल करने का विचार बना रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें 97 रुपये वाला प्रीपेड रीचार्ज प्लान अभी आंध्र प्रदेश-तेलंगाना व कर्नाटक सर्कल में उपलब्ध है। प्लान 2 जीबी डेटा, और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है। यूज़र हर दिन 100 एसएमएस भी भेज सकते हैं। लेकिन इस प्लान की वैधता 14 दिनों की है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top