आया नया ऑफर 84 दिनों वाला , अब मिलेगा 3gb डेटा और कॉलिंग

आज हम आपको एक नया ऑफर के बारे में बताने जा रहे है। पिछले महीने रिलायंस जियो ने अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए चार्ज लेना शुरू कर दिया है जियो के इस कदम से टेलीकॉम जगत में हलचल मच गयी है जिसक चलते जियो को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है जियो के इस फैसले से अन्य कपनियां फायदा उठा रही हैं और सस्ते व आकर्षक ऑफर्स पेश कर रही हैं ऐसे समय ने दिग्गज कंपनी वोडाफोन ने तहलका ऑफर पेश किया है।

वोडाफोन ने टेलीकॉम ग्राहकों का पसंदीदा 84 दिनों वाला ऑफर पेश किया है जिसमें ग्राहकों को 3 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जा रहा है इसके अलावा ग्राहकों फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है इस नए ऑफर ने मार्केट में तहलका मचा दिया है जिसकी कीमत वोडाफोन ने ₹569 रखी है, जिसमें ग्राहकों को फ्री कॉलिंग, डेली इंटरनेट डेटा और फ्री एसएम्एस सुविधाओं का लाभ मिलता है।

इस ऑफर को अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान में शामिल किया गया है जिसमें पूरे 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग दी जा रही है इसके अलावा प्रतिदिन इस ऑफर में 3 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जा रहा है साथ ही 100 एसएम्एस रोजाना इस ऑफर में दिए जाएंगे ग्राहकों को वोडाफोन प्ले ऐप का सब्सक्रिप्शन इस ऑफर में मुफ्त दिया जा रहा है यानि यह ऑफर ग्राहकों के बेहतरीन ऑफर्स में से एक है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top