आया एक ऐसा स्मार्टफोन जिसने की सबकी बोलती बंद

भारतीय बाजार स्मार्टफोनों की दुनियां का एक नया अड्डा बन गया है। यहां प्रत्येक कंपनी अपने स्मार्टफोन को लांच करती हैं। हाल ही में आ रही है खबर के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि वीवो ने अपना दमदार फोन वीवो S1 को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है। यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा और दो कलर वेरिएंट के साथ आता है। जो स्काईलाइन ब्लू और डायमंड ब्लैक है।

यदि इस फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में आपको सुपर अमोलेड डिस्पले दिया गया है। और साथ ही इस फोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। यदि इस फोन में प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको मीडियाटेक हीलिओ पी सिक्सटी का प्रोसेसर दिया गया है।

यदि इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 17,990 रुपये तय की गई है। इस फोन के बारे में कंपनी का मानना है कि यह फोन सभी कंपनियों का बोलती बंद करने में सक्षम रहेगा। क्योंकि यह फोन पिछले स्मार्टफोनों से बेहतर माना जा रहा है। इस फोन में सेल्फी कैमरा की बात करें तो इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का एक सेल्फी दिया गया है। और साथ ही इस फोन में आपको 4500 एमएएच की दमदार बैटरी भी प्रदान की गई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top