आज लॉन्च होने जा रहा है यह धांसू स्मार्टफोन, जल्दी देखे

आज वो दिन आ ही गया जिसका हमें इंतज़ार था चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो के बारे में आप जरूर जानते होंगे यह एक बेहतरीन और किफायती कंपनी हैं आज हम आपको जि सस्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Vivo S1. यह स्मार्टफोन 7 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत ₹17990 है। इसे आप ऑनलाइन अथवा ऑफलाइन दोनों माध्यम से खरीद सकेंगे।

इस स्मार्टफोन में 6.39 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। जिसका रेजोल्यूशन 1080 * 2340 पिक्सेल का है। इस स्मार्टफोन का एंड्राइड 9.0 pie का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट पेश किए गए हैं पहले वेरिएंट में 6GB रैम तथा 128GB स्टोरेज दिया गया है तो दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम तथा 128GB का आंतरिक स्टोरेज दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर तथा फेस अनलॉक फीचर दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल तथा 8 मेगापिक्सल तथा 5 मेगापिक्सल का ट्रिपल बैक कैमरा दिया गया है तथा परफेक्ट सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 3700 एमएएच की बैटरी दी गई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top