आईडिया और वोडाफ़ोन के लिए बुरी खबर लोगो को होगा नुकसान

हम आज आपको टेलिकॉम कंपनी आईडिया और वोडाफोन के बारे में बताने वाले है इस समय बाजार में टेलीकॉम कंपनी जिओ का दबदबा बना हुया है इस लिए अन्य टेलीकॉम कंपनियां भी बाजार में अपना दबदबा कायम करने के लिए अपने ग्राहको के लिए बेहतरीन से बेहतरीन प्लान लेकर आ रही है।

टेलीकॉम कंपनी आईडिया और वोडाफोन जैसी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने ग्राहकों को मैसेज भेजने शुरू कर दिए हैं कि वह कम कीमत वाले पोस्टपेड प्लांस को बंद कर रही है वहीं अब वोडाफोन आइडिया के इस फैसले के बाद इनका सबसे सस्ता प्लान 399 रुपये का हो जाएगा।

रिपार्ट की माने तो आइडिया ने अपने ग्राहकों को टेक्स्ट मैसेज के जरिए सूचित किया है उनके कम कीमत वाले पोस्टपेड प्लांस को 399 रुपये वाले प्लान में अपग्रेड किया जा रहा है।

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने भी अपने ग्राहकों को भेजे संदेश में कहा है कि उनके पुराने प्लान 10 जुलाई के बाद काम नहीं करेंगे और 399 रुपये वाले निर्वाणा प्लान में ग्राहको को 40GB इंटरनेट डेटा मंथली मिलेगा, साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलेंगे इसके अलावा इस प्लान में 200 जीबी तक का डाटा अगले महीने कैरी फार्वड किया जा सकेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top