अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक, लेकिन कांग्रेस के लिए आई खुशखबरी

आज हम आपको कुछ ऐसी खबर बताने वाले है जिनको सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। हाल ही में राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद सोनिया गांधी को कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष बनाया गया। अध्यक्ष बनते ही सोनिया गांधी ने कई बड़े कदम उठाए। यहाँ तक कि उन्होंने बैठक के दौरान कांग्रेसी नेताओं को फोन रखना भी प्रतिबंधित कर दिया। सोनिया गांधीके अध्यक्ष बनते ही अब कांग्रेस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ गयी है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेता अरुण जेटली जी की हालत काफी नाजुक है।

9 अगस्त को अस्पताल में भर्ती हुए अरुण जेटली

बीजेपी के दिग्गज नेता अरुण जेटली की तबियत बहुत खराब हो गयी है। उन्हें एम्स में जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। अरुण जेटली जी को सांस लेने में परेशानी औए बेचैनी महसूस होने के चलते 9 अगस्त को अस्पताल में भर्ती किया गया था। 66 वर्षीय अरुण जेटली से मिलने कई दिग्गज नेता भी पहुंचे। लालकृष्ण आडवाणी और उनकी बेटी प्रतिभा आडवाणी भी अरुण जेटली से मिलने के लिए अस्पताल गए।

कांग्रेस के लिए आ गयी बड़ी खुशखबरी

एक तरफ अरुण जेटली की हालत नाजुक है दूसरी तरफ कांग्रेसी नेता और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को राजस्थान से राज्यसभा सदस्य चुन लिया गया है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के नेता मदन लाल सैनी की मृत्यु के बाद यह सीट खाली रह गयी रही। जिसके बाद अब उस सीट से मनमोहन सिंह को निर्विरोध सांसद चुना गया है। यह कांग्रेस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top