अब नही करना होगा 35 रुपये से रिचार्ज, लेकिन कैसे जरूर पढ़ें

आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने वाले है जिसकी सभी को जरूरत है। Jio के कारण सभी टेलीकॉम कंपनियों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इस नुकसान की भरपाई के लिए सभी दूरसंचार कंपनियों ने। 35 के न्यूनतम रिचार्ज का नियम लागू किया है। जिससे ग्राहकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

जिओ से जुड़कर 2 सिम कार्ड  इस्तेमाल करने वालों के लिए अच्छी खबर है

हां, यदि आप सभी there 35 का रिचार्ज करते-करते थक गए हैं तो आपके लिए खुशखबरी है, नई योजना के अनुसार, आपको 35,65 और 95 का रिचार्ज नहीं कराना होगा क्योंकि टेलीकॉम का नया नियम अब केवल जियो रिचार्ज पर ही जुड़ रहा है नंबर आपके दूसरे सिम को ऑटोमैटिक कनेक्ट करेगा। जिससे आप उस सिम में उसी वैधता का आनंद ले सकते हैं, दूसरे सिम में।

इसके लिए आपको अपने यूनिक सिम के नंबर को अपने जियो नंबर से लिंक करना होगा और आप इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं। अब आप बिना वैधता के असीमित आय कॉल का लाभ उठा सकते हैं। इससे ग्राहकों को अपने विशेष सिम कार्ड को किसी अन्य नंबर पर पोर्ट करने की आवश्यकता नहीं होगी।

जिओ ने ग्राहकों की समस्याओं को देखने का एक नया तरीका निकाला है, जिससे आपको केवल एक नंबर को रिचार्ज करना होगा। जिसके बाद आपको दो सिम कार्ड को एक दूसरे से जोड़ना होगा। ऐसा करने के बाद, आप असीमित कॉल और इंटरनेट लाभ उठा सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top