अब नही करना होगा 35 रुपये का रिचार्ज बस करना होगा यह काम 

हर इंसान 35 रुपये वाले रिचार्ज से परेशान है। जियो के आने के बाद से एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन जैसी प्रमुख दूरसंचार कंपनियों को भी कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है। एयरटेल, आइडिया, वोडाफोन और अन्य दूरसंचार कंपनियों ने अपने सिम को चालू रखने के लिए न्यूनतम 35 का रिचार्ज अनिवार्य कर दिया है।

यदि आप हर महीने न्यूनतम every 35 का रिचार्ज नहीं करते हैं, तो आपके सिम की आवक और जावक सुविधा बंद हो जाती है। इस न्यूनतम ₹ 35 की परेशानी वाले ग्राहकों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

₹ 35 रिचार्ज रिचार्ज से छुटकारा

अगर आप 35 रूपए के रिचार्ज रिचार्ज से परेशान हैं, तो अब आपको इससे छुटकारा मिल जाएगा।लेकिन अब नए नियम के अनुसार 35 या अन्य वैधता प्लान के लिए अलग-अलग नंबर पर रिचार्ज नहीं करना पड़ेगा। क्योंकि टेलीकॉम कंपनी के नए नियम के अनुसार अब आप जियो में रिचार्ज कराकर अन्य सिम के सिम ले सकते हैं।

यह काम करना पड़ेगा

इसके लिए आपको सबसे पहले अपने पसंदीदा यूनिक नंबर को अपने नंबर से लिंक करना होगा। इसके बाद आप एक सिम पर रिचार्ज करके दूसरे सिम की वैधता बढ़ा सकते हैं। इससे आपको 35 रिचार्ज से छुटकारा मिलेगा। वहीं, आपको दूसरी कंपनी में सिम पोर्ट नहीं कराना होगा। अपने मौजूदा नंबर को जियो से लिंक करने के बाद, आप सिम कार्ड रिचार्ज करके दोनों का लाभ उठा पाएंगे।

 

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top