अब जियो में मिलेगी कम कीमत के साथ लंबी वैलिडिटी

जियो ने दिया फिर दमदार ऑफर टेलीकॉम मार्केट में बहुत ही थोड़े समय में जियो कंपनी ने दिग्गज कंपनियों में अपना नाम शामिल कर लिया है जियो से पहले टेलीकॉम मार्केट में बहुत सारी कंपनियां उपलब्ध थीं लेकिन जियो का जादू ऐसा चला कि कई कंपनियां, हमेशा के लिए टेलीकॉम मार्केट से ओझल हो गई हैं।

जियो की कामयाबी का सबसे बड़ा कारण जियो के किफायती प्लान को माना जाता है इसके अलावा जियो समय-समय पर अपने ग्राहकों को फ्री में भी डाटा उपलब्ध करवाता रहता है जिसका जीता जागता उदाहरण जियो सेलिब्रेशन पैक है हालांकि जियो से पहले कोई भी कंपनी फ्री में कोई भी सर्विस नहीं देती थी।

अभी की बात करें तो इन दिनों टेलीकॉम मार्केट में जियो का नया ऑफर खूब खलबली मच आए हुए हैं जियो के नए ऑफर के तहत जियो ग्राहक मात्र ₹114 में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा प्राप्त कर सकते हैं जियो का ये ऑफर जियो की पार्टनर ई वॉलेट कंपनी अमेजॉन pay के द्वारा दिया जा रहा है।

जिसके तहत अगर जियो ग्राहक अमेजॉन pay के द्वारा 149 रुपए का रिचार्ज करते हैं तो उनको ₹35 का कैशबैक दिया जा रहा है स्पष्ट कर देते हैं कि जियो का ऑफर 30 जून तक ही उपलब्ध करवाया जा रहा है, मतलब 30 जून तक इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

₹35 का कैशबैक मिलने के उपरांत 149 रुपए का रिचार्ज प्लान मात्र ₹114 में पड़ जाएगा मतलब कि अब जियो ग्राहक ₹114 में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा का लाभ उठा सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top