अब कर सकोगे जियो से किसी भी नंबर पर फ्री कॉल , जाने पूरी खबर

आज हम आपको एक जिओ को लेकर नई खबर देने जा रहे है देश के दिक्कत टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने हाल ही में ऐलान किया है कि कंपनी अपने आईयुसी रिचार्ज के दबाव को कम करने के लिए ग्राहकों से किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 6 पैसा प्रति मिनट की दर से चार्ज वसूल करेगी और रिलायंस जियो के फैसले के बाद ग्राहकों काफी विरोध भी किया जा रहा है और यही अन्य टेलीकॉम कंपनियों भी जियो के फैसले को लेकर आ रही है और ऐसे में अगर आप भी रिलायंस जियो नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं।

अगर आप किसी और नेटवर्क पर यूजर को कॉल करना चाहते हैं तो व्हाट्सएप के फ्री कॉलिंग सेवा का इस्तेमाल कर सकते हैं जिसके लिए आपको सिम कार्ड में इंटरनेट का रिचार्ज होना बहुत जरूरी है।

व्हाट्सएप के अलावा अगर आप टेलीग्राम का इस्तेमाल करते हैं तो आने नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर को मुफ्त कॉल कर सकते हैं जिसके लिए आपको सिर्फ डेटा की जरूरत पड़ती है।

हम आपको बता दें कि अगर आप गूगल डुओ का इस्तेमाल करते हैं तो आपको बहुत जल्दी कॉल कनेक्ट हो जाती है और आपको कम कीमत पर यह प्लान कर सकते हैं लेकिन आपके मोबाइल में डाटा खत्म हो जाने के बाद किसी भी प्रकार के कॉल को अब नहीं कर सकेंगे लेकिन आपका डेटा खत्म हो जाने के बाद में भी कर सकते है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top