अक्टूबर में आसमान को छू रहा है इन राशियों का भाग्य

कुंभ,सिंह ;

राजनीति और सामाजिक क्षेत्र में सफलता हासिल होगी। विदेश से शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं। घरेलू जीवन बेहतर व्यतीत होगा। आपको अपने द्वारा की गई मेहनत का लाभ अतिशीघ्र मिलने वाला है आपके सभी कार्य आसानी से पूरे होंगे। आपकी आय में वृद्धि होगी। कोर्ट में सफलता मिलेगी। लेन-देन और निवेश में आपको किस्मत का साथ मिलेगा। परिवार में ढेरों खुशियां और सुख-समृद्धि का निवास होगा। परिवार में सुख- शांति का माहौल बना रहेगा।

धनु,वृश्चिक

आप अपने शत्रुओं पर विजय हासिल करेंगे। आपको अपने व्यापार में अच्छा लाभ मिल सकता है। काफी लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगे, रचनात्मक कार्यों में बढ़ोतरी होगी। सट्टेबाजी में आपके अचानक लॉटरी लग सकती है। समय-समय पर आपको अपने जीवन में नए परिवर्तन देखने को मिलेंगे। घर परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। ऑफिस और फील्ड में लोगों से सहयोग मिल सकता है। शिक्षा नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में किए गए प्रयास सफल होंगे। आपके जीवन के सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा।

वृषव,कन्या

आपको बिजनेस में कोई बड़ा ऑफर मिलने के प्रबल योग हैं। आपको जीवन में उन्नति मिल सकती है। नई तकनीक सीखने का मौका मिलेगा। जमीन, जायदाद और प्रॉपर्टी के मामलों में लाभ मिल सकता है। इनके जीवन में नए रिश्तों की शुरूआत हो सकती हैं। आप प्रॉपर्टी, दलाली, ब्याज से अधिक धन कमाएंगे। आप अपने क्षेत्रों में अच्छे अवसर प्राप्त कर सकते हैं। आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी। पुराना निवेश आपके लिए शुभ रहने वाला है। घरेलू जीवन आरामदायक व्यतीत होने वाला है। समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top