हर कोई खरीद रहा है यह धांसू फ़ोन कीमत मात्र 7,999 रुपये

हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जो इन दिनों लगभग आधी कीमत में मिल रहा है। हम बात कर रहे हैं आसुस जेनफोन मैक्स प्रो M1 स्मार्टफोन की। लॉन्च के दौरान यह स्मार्टफोन एक बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन के तौर पर लांच किया गया था लेकिन अब इस स्मार्टफोन की कीमत एक एंट्री लेवल के स्मार्टफोन की कीमत के बराबर हो गई है।

हालांकि, यह स्मार्टफोन थोड़ा पुराना हो गया है लेकिन हमारा मानना है कि किसी एंट्री लेवल स्मार्टफोन की बजाए इस स्मार्टफोन को खरीदने में ज्यादा फायदा रहेगा क्योंकि यह फोन एंट्री लेवल फोन के मुकाबले काफी दमदार है।

फोन में 5000 एमएएच की बहुत बड़ी बैटरी दी गई है साथ ही यह फोन स्नैपड्रेगन 636 प्रोसेसर के साथ आता है जो इस कीमत पर इसे बेहद फास्ट स्मार्टफोन बनाता है। इसके अलावा भी फोन में काफी गजब के स्पेसिफिकेशंस मौजूद है तो चलिए बिना समय गवाए आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं।

सबसे पहले बात करते है फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की, 1080×2160 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5.99 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका डिस्प्ले 18:9 के आसपेक्ट रेशियो के साथ आता है। ऐंड्रॉयड 8.1 ऑरियो आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन का सेल्फी कैमरा स्नैपड्रैगन कैमरा इंटरफेस के साथ आता है।

चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं। फोन में 5,000mAh की हैवी बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 199 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देने के साथ ही 25.3 घंटे 1080 रेजॉलूशन वाले विडियो प्लेबैक भी देती है। फोन का 4G स्टैंडबाइ टाइम 34 दिन का है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में ट्रिपल सिम कार्ड स्लॉट दिया गया है। इसमें यूजर 2 सिम के साथ एक माइक्रो एसडी कार्ड लगा सकते हैं। इसके अलावा फोन में 4G VoLTE, 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं।

और इसकी कीमत की बात करे तो बहुत ही कम कीमत में यह मिल रहा है इसकी कीमत 7,999 रुपये है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top