स्मार्टफोन वालों के लिए आई बुरी खबर , बंद होगी ये सेवाएं

0

आज हम आपको एक नई खबर बताने जा रहे है।भारत सरकार नागरिकों की सुरक्षा के लिए सभी प्रयत्न कर रही है जिससे सभी भारतीय नागरिक सुरक्षित रह सकें इसलिए मोदी सरकार हर रोज ऐसे फैसले लेती है जिससे जानता का फायदा हो और उन्हें किसी चीज से नुकसान ना पहुंचे लेकिन कुछ चीजों देश की जनता को नुकसान पहुंचाती हैं जिसके चलते मोदी सरकार ने ऐसी 20 सेवाओं को बंद करने का आदेश दिया है मोदी सरकार के आदेश पर यह 20 सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

एक तरफ जहां इन सेवाओं का फायदा जानता को हो रहा था वही दूसरी तरफ कुछ लोगों को इससे नुकसान भी पहुँच रहा था. जिसके चलते सरकार ने इन सेवाओं को हमेशा के लिए बंद कर दिया है हालांकि इन सेवाओं के बंद होने से बहुत से लोगों को नुकसान होगा वही कुछ को इससे फायदा भी पहुंचेगा।

हमेशा के लिए बंद हुई ये 20 ऐप्स

स्मार्टफोन में अलग-अलग सुविधा उपलब्ध कराने वाली 20 एप्लीकेशन सेवाओं को बंद कर दिया गया है इसमें कई लोकप्रिय ऐप्स भी शामिल हैं जिनकी सूची कुछ इस प्रकार से है- स्नैक अटैक, मैथ सॉल्वर, स्पार्क फ्लैशलाइट, टिकट्रिप, मैग्नीफाई, जॉइन अस, जोम्बी किलर, स्पेस रॉकेट, नोन पोंग, जस्ट फ़्लर्टस लाइट, टेबल सॉकर, क्लिप ड्राइवर, बॉक्स स्टैक, जेली स्लाइस, एके ब्लैकजेक, कलर टाइल्स, एनिमल मैच, रोबोट मेनिया, हेक्सा फैब और पीयर्स जैप जैसी ऐप्स शामिल हैं जिन्हें सरकार के निर्देशनुसार बंद कर दिया गया है।

ये एप्लीकेशन सेवाएं सरकार की नियम एवं शर्तों के विपरीत काम कर रही थी जिसके चलते इन्हें हमेशा के लिए बंद कर दिया गया अब इन सेवाओं का इस्तेमाल कोई नहीं कर पाएगा हालांकि इनमें से कुछ एप्लीकेशन लोगों के लिए काफी मददगार थी लेकिन इन्हें हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.