सैमसंग के इस फोन पर मिल रही है भारी छूट, नई कीमत जरूर देखें

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन बेहतरीन स्मार्टफोन लाते रहती रहती है  सैमसंग कंपनी ने भारत में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर Blue Fest sale की शुरुआत की है जो कि 19 नवंबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान यूजर्स कंपनी के कई डिवाइसेज को कम कीमत और शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इस सेल के दौरान सैमसंग कंपनी द्वारा हाल ही में लॉन्च किये फोन सैमसंग गैलेक्सी M10s पर भारी छूट मिल रही है। जिससे की आप इस फोन को पहले से कम कीमत में आसानी से ख़रीद सकते हैं।

फीचर्स

इस फोन में 6.4 इंच का HD+ इनफिनिटी-V सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में Exynos 7884B का दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन की बैटरी को फ़ास्ट चार्ज होने के लिए इसमे 15W की फास्ट चार्जिंग के साथ 4,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इस फोन के रियर में 13MP प्राइमरी सेंसर और 5MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और फ्रंट में 8MP सेल्फी कैमरा दिया गया है।

कीमत

इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 8,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था, लेकिन Blue Fest sale के दौरान इस फोन को मात्र 7,999 रुपये में बेचा जा रहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top