सैमसंग के इस फोन ने तोड़ दिया रिकॉर्ड, आप भी जान ले इस फोन के बारे में

आज हम सैमसंग के ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जो भारतीय बाजार में रिकॉर्डतोड़ बिक रहा है जैसा की आप सैमसंग का फ़ोन यूज़ करते होंगे तो आपको पता होगा सैमसंग का कैमरा और डिस्प्ले दोनों ही अच्छे होते है आज हम सैमसंग के ऐसे ही सस्ते और अच्छे फीचर्स वाले फ़ोन के बारे में बताने वाले है।

Samsung Galaxy M31 Specifications

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में कम कीमत में बहुत सारे फीचर्स दिए गए है इस फ़ोन में दो वेरिएंट में लॉन्च किया है 6GB+64GB और 6GB+128GB के साथ दिया गया है ,और इस फ़ोन में 6000mAh की बैटरी के साथ और फ़ास्ट चार्जिंग करने के लिए 15 वाट के चार्जर दिया गया है और यह फ़ोन का बैटरी नॉन-रिमूवेबल दिया गया है जो आपकी बेहद पसंद आएंगे।

इस स्मार्टफोन की कैमरा की बात करे तो इस फ़ोन में 64MP वाइड और 8MP अल्ट्रावाइड और 5MP मैक्रो और 2MP डेप्थ कैमरा के साथ दिया गया है और 32MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। जिस से आप बहुत अच्छी सेल्फी फोटो ले सकते है यह फोन में 6.4 इंच (1080 x 2340 पिक्सल) सुपर अमोलेड कपैसिटिव टचस्क्रीन दिया गया है और कोर्निंग गोरिल्ला गिलास 3 के साथ दिया गया है इस स्मार्टफोन को फ़ास्ट कम करने के लिए ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड 10.0;One UI 2.0 प्रोसेसोर टाइप में एक्सीनोस 9611 (10nm) ओक्टा कोर 4×2.3 GHz के साथ दिया गया है और भी बहुत सरे फीचर्स दिए गए है जैसे फिंगरप्रिंट रियर-माउंटेड, एक्सेलेरोमीटर, गयरोस्कोप, प्रोक्सिमिटी, कंपास भी दिया गया है।

इस फ़ोन की कीमत की बात करे तो 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज 14,999 रूपये में मिलेगा और 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले की कीमत है 15,999 रूपये इस फ़ोन को आप कोई भी इ कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top