सुशांत सिंह के केस में ड्रग्स को लेकर आया एक नया मोड़, जानिए पूरी खबर

आज हम सुशांत सिंह को लेकर एक नई खबर लेकर आये है सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स कनेक्शन में एक नया मोड़ आ गया है सुशांत केस में आज दो बड़ी खबरें आई है एनसीबी सुशांत की बहन और उनके पति को पूछताछ के लिए बुला सकती है रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

दूसरी खबर सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम मुंबई से दिल्ली पहुंच रही है जहां एम्स के डॉक्टरों की टीम से उनकी मीटिंग होगी।

ड्रग्स रैकेट की जांच में जुटी एनसीबी ने अब तक रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और सुशांत के कुछ पुराने स्टाफ को गिरफ्त में लिया है कई ड्रग्स पैडलर की गिरफ्तार किए गए हैं।

पहली बार सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के किसी सदस्य से एनसीबी पूछताछ कर सकती है।

NCB सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही सुशांत की एक बहन और सुशांत के जीजा को समन भेज कर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

एनसीबी की सुशांत की बहन और जीजा से पूछताछ
ज़ी न्यूज़ को एनसीबी सूत्रों से जानकारी मिली है कि ड्रग्स रैकेट के आरोपियों ने सुशांत की एक बहन और जीजा को लेकर कुछ गोपनीय और महत्वपूर्ण जानकारी एनसीबी को दी है बताया जाता है कि ये जानकारी चौंकाने वाली है इसलिए एनसीबी सुशांत की बहन और जीजा से पूछताछ कर सच जानना चाहती है।

आपको याद होगा कि रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी हालांकि सुशांत के परिवार के वकील ने रिया के आरोपों को खारिज कर दिया था।

इनवेस्टिगेशन पर कोरोना ने असर डाला
सुशांत केस में एनसीबी जांच से जुड़ी एक और अहम खबर ये है कि इस इनवेस्टिगेशन पर कोरोना ने असर डाला है NCB की टीम का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से आज पूछताछ होने वाली थी लेकिन जांच टीम के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित होने से श्रुति मोदी से पूछताछ नहीं की गई।

सीबीआई की टीम एम्स के डॉक्टरों से मिलेगी
सुशांत केस की जांच ड्रग्स एंगल से एनसीबी कर रही है तो इसके आपराधिक पहलू की तहकीकात सीबीआई कर रही है सीबीआई की जांच अपने आखिरी चरण में है खबर है कि सीबीआई की एसपी नूपुर प्रसाद समेत 5 लोगों की टीम वापस दिल्ली जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की टीम दिल्ली में एम्स के डॉक्टरों की बोर्ड की बैठक में हिस्सा लेगी बताया जाता है कि ये बैठक सुशांत की मौत की परिस्थितियों और वजह की मेडिकल और फॉरेंसिक समीक्षा के लिए हो रही है।

आपको कैसी लगी जानकारी कमेंट करके जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

 

Join The Discussion