सिर्फ 5 मिनट में हो गया आउट ऑफ स्टॉक इस स्मार्टफोन का, क्या है ऐसा इसमे आइये जानते है

0

आज हम आपको एक दमदार फोन के बारे में बताएंगे
भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एक मशहूर स्मार्टफोन कंपनी के रूप में स्थापित हो चुकी कंपनी Realme ने अब तक कई सारे बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। Realme कम प्रॉफिट मार्जिन पर काम करने की वजह से अपने ग्राहकों को कम कीमत पर बेहतरीन स्मार्टफोन मुहैया करा पाती है। इस कंपनी ने काफी कम समय में ही भारत के नंबर 1 स्मार्टफोन कंपनी शाओमी तक को कड़ी टक्कर दी है।

इस कंपनी ने कुछ दिनों पहले अपने एक नए स्मार्टफोन Realme XT को लॉन्च किया जिसे ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया गया और अब हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन के 64 हजार यूनिट्स मात्र 4 मिनटों में ही बिक चुके हैं तो आईये जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

एन्ड्रॉयड 9.0 पर आधारित Realme का यह स्मार्टफोन कलर ओएस 6.0 पर कार्य करता है। इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। प्रोसेसिंग के लिए इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 712 ऑक्टा कोर चिपसेट दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4 जीबी/6 जीबी की रैम और 64 जीबी/128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन के रियर में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8+2+2 मेगापिक्सल सेकेंडरी भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग हेतु इस इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है तथा कनेक्टविटी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, ग्लोनास, बीडीएस और फेस अनलॉक तथा फिंगरप्रिंट सेंसर संबधित सुरक्षा के भी फीचर्स मौजूद हैं। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 15,999 रुपये है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.