सिर्फ 2 घटें में खरीद लिया 2 लाख लोगों ने यह फ़ोन, ऐसा क्या है इसमें

आज हम आपको ऐसे फ़ोन के बारे में बातने जा रहे है।जिसने मार्किट में तहलका मचा दिया है। चीन की बेहतरीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एमआई का नाम तो आपने सुना ही होगा।

भारतीय ग्राहकों के बीच एमआई अपनी एक जबरदस्त पहचान बना चुकी है आए दिन भारतीय स्मार्टफोन बाजार में नई-नई स्मार्टफोन कंपनियां पदार्पण कर रही हैं इसी बीच Mi ने अपने ग्राहकों के लिए अभी हाल में ही अपना एक बेहतरीन और K सीरीज का पहले स्मार्टफोन रेडमी K20 प्रो को चीन में लांच किया था।

1 जून को यह स्मार्टफोन अपनी पाली सेल सेल के लिए उपलब्ध था कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक अपनी पहली ही सेल में मात्र 1 घंटे 45 मिनट में इस स्मार्टफोन के दो लाख से ज्यादा यूनिट बिक गए। आइए एक नजर डालते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत पर।

Mi के इस स्मार्टफोन में 6.39 इंच का फुल एचडी सुपर एमोलेड नॉच डिस्पले, 6/8 जीबी की रैम, 64/128 जीबी के इनबिल्ट स्टोरेज के साथ-साथ फोन को पावर देने के लिए 4,000 एमएएच की नॉन रिमूवेबल होगी।

फोटोग्राफी के लिए इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है जो 48MP मुख्य, 13MP अल्ट्रा-वाइड और 8MP टेलीफोटो मॉड्यूल का संयोजन है इसमें 20MP का सेल्फी कैमरा भी है जो ऊपर से पॉप अप करता है।

इसके अतिरिक्त फोन में स्नैपड्रैगन 855 Soc का चिपसेट दिया है इसके अतिरिक्त फोन में कनेक्टिविटी संबंधित समस्त विकल्प भी मौजूद होंगे यह एंड्रॉयड वर्जन 9.0 पाई पर रन करने वाला होगा

मानक संस्करण में 6GB RAM और 64GB वाले कि शुरुआती कीमत मात्र 2,499 युआन ( लगभग ₹25,200 ) है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top