सिर्फ 10 मिनट में बिका ये फ़ोन इतने की आउट ऑफ स्टॉक हो गए

आज हम आपको एक ऐसे फ़ोन के बारे में बता रहे है। जो बहुत ही कम समय मे इतने बिके है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता और ओप्पो की सहब्रांड रियलमी ने आज अपने नए स्मार्टफोन को सेल के माध्यम से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया रियलमी 3i की सेल आज दोपहर 12 बजे शुरू हुई, जिसमें यह स्मार्टफोन हवाई जहाज की रफ़्तार से भी तेज बिका और महज 10 मिनट में आउट ऑफ स्टॉक हो गया फीचर्स और कीमत के कारण इस स्मार्टफोन को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

रियलमी 3i

यह स्मार्टफोन दो वेरियंटस में उपलब्ध कराया गया है जिसमें शुरूआती वेरियंट की कीमत 7,999 रुपए रखी गई है फीचर्स की बात करें तो फोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक P60 प्रोसेसर दिया गया है इसके अलावा इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जबकि 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है इसके अलावा इस फोन में 4230mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।

ये दो वेरियंट्स हैं उपलब्ध

इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट्स में उपलब्ध कराया गया है जिसमें 3GB रैम और 4GB रैम वाले वेरियंट्स को उपलब्ध कराया गया है इसमें 3GB वेरियंट को 7,999 रुपए जबकि 4GB रैम वेरियंट को 9,999 रुपए में उपलब्ध कराया गया है इस स्मार्टफोन को डायमंड ब्लू, डायमंड ब्लैक, डायमंड रेड कलर में उपलब्ध कराया गया है यह स्मार्टफोन ड्रयूड्राप नॉच डिस्प्ले दी गई है।

खरीदना का एक और मौका

इस स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे थी, जिसमें यह फोन महज 10 मिनट में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया ऐसे में इसे दूसरी सेल में रात 8 बजे खरीदा जा सकता है इस फोन में 1,800 रुपए का जियो इंस्टेंट कैशबैक ऑफर, 3,250 रुपए का क्लीयर ट्रिप कैशबैक दिया जा रहा है इस फोन में 6.2 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है इस फोन की सेल फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top