सस्ता हो गया ये टाटा स्काई का सेटबॉक्स, जान ले नई कीमत

क्या आप भी खरीदने की सोच रहे है टाटा स्काई का सेटबॉक्स तो आपके लिए बहुत अच्छा मौका देशभर में तेजी से बढ़ते ओटीटी कंटेंट और स्मार्ट टीवी की डिमांड के बीच Tata Sky ने अपने सेट टॉप बॉक्स Tata Sky Binge+ की कीमत में 1000 रुपये कम कर दिए है। इतना ही नहीं बल्कि ग्राहकों को Tata Sky Binge+ सेट टॉप बॉक्स की खरीद पर कई शानदार ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

यह एक एंड्रॉयड सेटटॉप बॉक्स है, जो कि एंड्रॉएड पाई 9.0 सपोर्ट के साथ ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इसके साथ मिलने वाले रिमोट में गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया जा रहा है।

अगर आप Tata Sky Binge+ सेट टॉप बॉक्स को खरीदना चाहते हैं, तो आपको केवल 2,999 रुपये देने होंगे। वहीं पहले इसी Set top Box के लिए 3,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती थी।

हालांकि अब 1000 रुपये कम कीमत के साथ Tata Sky Bing+ सेट टॉप बॉक्स पर 6 माह का टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन और तीन माह का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन मुफ्त में ऑफर किया जा रहा है। साथ ही, Tata Sky Binge+ के मल्टी-टीवी कनेक्शन की कीमत को 1,500 रुपये घटाकर 2,499 रुपये कर दिया है। ग्राहक नई कीमत में Tata Sky Bing+ बॉक्स को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा सकते हैं।

मिलेंगे ये फायदे- ऑफर के तहत नए ग्राहकों को मुफ्त में 6 महीने तक Tata Sky Bige+ का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस सब्सक्रिप्शन में Disney+ Hotsar, SunNXT, Hungama Play, Shemaroo और Eros Now जैसे ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर भी ग्राहकों को दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी की तरफ से 3 माह के लिए Amazon का भी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top