सरकारी बैंकों में निकाली 765 पदों पर भर्ती, अक्टूबर तक करे आवेदन

आज हम आपको सरकारी बैंकों के बारे में बात करेंगे
को-आपरेटिव रिक्वायरमेंट बोर्ड द्वारा सरकारी बैंकों में सीनियर मैनेजर सहित विभिन्न वर्ग के 715 पदों पर भर्ती के लिए नवंबर में ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन किया जा सकता है। बोर्ड की ओर से सीनियर मैनेजर सहित अधिकांश पदों के लिए राजस्थान में ही परीक्षा ली जाएगी। लेकिन बैंकिंग असिस्टेंट की पदों के लिए राज्य के बाहर भी परीक्षा आयोजित की जाएगी। इस संबंध में बोर्ड की ओर से दिशा-निर्देश जारी किए गए।

बोर्ड की ओर से जारी दिशा निर्देशों में संकेत दिए गए हैं कि इन पदों के लिए ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन नवंबर में किया जा सकता है। इसका परीक्षा कार्यक्रम बोर्ड जल्द जारी कर सकता है। फिलहाल इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया जारी है और 6 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन किए जा सकेंगे।

बोर्ड की रिपोर्ट के अनुसार सीनियर मैनेजर कंप्यूटर प्रोग्रामर और स्टेनो पदों के लिए अजमेर, अलवर, बीकानेर, जयपुर, जोधपुर, कोटा, सीकर, श्रीगंगानगर और उदयपुर में परीक्षा आयोजित की जाएगी परीक्षा ऑनलाइन आयोजित की जाएगी इसके लिए तैयारी भी की जा रही है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *