व्हाट्सअप चालाने वालो के लिए आई बड़ी खबर, हो जाइए सतर्क

0

हाल में एक खबर सुनने को आ रही है हम आज आपको सोशल मैसेजिंग एप व्हाट्सएप के बारे में बताने वाले हैं। व्हाट्सएप सोशल मीडिया में बहुत ही चर्चित एप है। व्हाट्सएप बहुत से लोगों द्वारा यूज़ किया जाता है। व्हाट्सएप के रोजाना एक्टिव यूजर बहुत ही ज्यादा है।

व्हाट्सएप चलाने वाले लोग व्हाट्सएप पर आई खबरों को सच भी मान लेते हैं लेकिन आप रोजाना व्हाट्सएप चलाते हैं तो यह खबर आपके लिए है। क्योंकि व्हाट्सएप पर इस समय एक मैसेज आ रहा है। और यदि आप पर भी यह मैसेज आया है तो आप गलती से भी भूलकर इस मैसेज पर क्लिक ना करें। नहीं तो आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। तो चलिए जानते हैं व्हाट्सएप पर आने वाला मैसेज क्या है।

हम आपको बता दे की कुछ दिनों से व्हाट्सएप पर एक मैसेज खूब वायरल हो रहा है। जिसमें यूजर्स को फ्री में जूते दिए जाने का दावा किया जा रहा है। इसके साथ ही मैसेज में एक लिंक भी दिया गया है। जिसपर क्लिक करने के लिए बोला जा रहा है। जिसपर क्लिक करने से आपका डाटा चोरी होने के साथ आपके साथ ऑनलाइन फॉर्ड भी हो सकता है। उसके बाद इस लिंक को शेयर करने के लिए भी कहा जा रहा है।

हम आपको बता दे की इस फर्जी मैसेज में लिंक पर क्लिक करने के बाद यूजर्स से उनके पैर का साइज पूछा जा रहा है। जिससे की यूजर्स को ये ना लगे की यह मैसज फेक है। और इसके बाद हैकर्स बड़ी सफाई के साथ यूजर्स के अकाउंट तक पहुंच जाते है। जिसके बाद यूजर्स की मेहनत की कमाई को उड़ा लेते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.