वोडाफ़ोन का सिम रखने वालों के लिए आई खुशखबरी, आया नया ऑफर

0

आज हम आपको वोडाफ़ोन के रिचार्ज के बारे में बताने वाले है। टेलीकॉम जगत में रिलायंस जियो के आने के बाद से बाकी कंपनियों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है जिसके चलते अन्य कंपनियों को मिनिमम रिचार्ज सेवा शुरू करनी पड़ी।

हालांकि, इससे कंपनियों को करोड़ों ग्राहक गवाने पड़े हैं। जिसके बाद से सभी कंपनियां नए ग्राहकों को जोड़ने के लिए सस्ते ऑफर्स उपलब्ध करा रही हैं दिग्गज कंपनी वोडाफोन के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले हो गई है, क्योंकि अब उन्हें ₹35 वाला रिचार्ज कराने से छुटकारा मिलेगा।

वोडाफोन ने ग्राहकों के लिए ₹35, ₹65, ₹95 और ₹145 की कीमत वाले मिनिमम रिचार्ज उपलब्ध कराए हुए हैं इस बार वोडाफोन ने ग्राहकों के लिए एक और नया ₹45 वाला ऑफर उपलब्ध कराया है जिसमें ग्राहकों को फुल टॉकटाइम ऑफर का लाभ मिलेगा, साथ ही उन्हें 28 दिनों की इनकमिंग सुविधा का लाभ इस ऑफर में दिया जा रहा है ग्राहकों को इसमें फुल टॉकटाइम का लाभ मिलेगा।

इस ऑफर में ग्राहकों को ₹45 के रिचार्ज पर ₹45 का टॉकटाइम दिया जा रहा है इसके अलावा ग्राहकों को 100MB 2G/3G/4G डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जा रहा है साथ ही इसमें ग्राहकों को वॉयस रेट कटर भी मिलेगा ग्राहकों को इनकमिंग सुविधा के लिए 28 दिनों की वैधता दी जा रही है ऐसे में जो वोडाफोन ग्राहक हर महीने ₹35 वाला रिचार्ज कराते हैं वे इस ₹45 वाले ऑफर को रिचार्ज करा सकते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.