लोगों की बनेगा पहली पसंद ये शानदार स्मार्टफोन, कीमत है बस 4,999 रुपये

आज के समय मे हर कोई चाहता है कि वो सस्ता और शानदार स्मार्टफोन खरीदे Meizu M9 नोट उत्कृष्ट सुविधा और समग्र निर्मित गुणवत्ता के साथ आता है जो अभी तक मध्य-श्रेणी की श्रेणी में आता है जो कि जेब पर इतना भारी नहीं है। स्मार्टफोन का कैमरा उच्च रिज़ॉल्यूशन के साथ उत्कृष्ट है जो किसी भी समय क्रिस्टल स्पष्ट तस्वीर कैप्चर कर सकता है। डिवाइस का प्रदर्शन भी शानदार है और समान रूप से अच्छा बैटरी बैकअप द्वारा संतुलित है। हालांकि, डिवाइस में कोई विस्तार योग्य भंडारण विकल्प नहीं है, इसलिए एक खामी हो सकती है।

डिस्प्ले और कैमरा

Meizu M9 नोट 6.2 इंच के IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1,080 x 2,220 पिक्सल है और घनत्व 398 PPI है। यह एक पतली बेजल के साथ आता है और एक अच्छी दृष्टि प्रदान करता है। प्रकाशिकी के लिए, इसमें एक 48MP + 5MP लेंस है जो उत्कृष्ट चित्रों को कैप्चर कर सकता है और डिवाइस का मुख्य आकर्षण भी है। फ्रंट में, 20MP का लेंस है जो शानदार सेल्फी क्लिक कर सकता है और एक स्पष्ट वीडियो कॉलिंग के लिए सहायता भी कर सकता है। इस तरह के एक अद्भुत कैमरे के साथ, उपयोगकर्ता फोटोग्राफी के असली स्वाद का आनंद लेंगे।

विन्यास और बैटरी

हुड के तहत, डिवाइस एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 SoC पैक करता है, जिस पर एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर 2GHz की गति से चलता है। यह एक साथ कुशल प्रदर्शन प्रदान कर सकता है। इसे एड्रेनो 612 और 3 जीबी रैम द्वारा सहायता प्रदान की गई है जो डिवाइस के मल्टीटास्किंग और गेमिंग को संभाल सकता है। पावर बैक अप के लिए, यह Li-ion बैटरी पर निर्भर करता है जिसमें 4,000mAh की विशाल क्षमता है। यह एक दिन के उपयोग के साथ पर्याप्त शक्ति प्रदान कर सकता है, यह लगातार गेमिंग हो सकता है या इंटरनेट पर सर्फिंग कर सकता है।

Meizu M9 Note में 32GB की इनबिल्ट स्टोरेज है जिसमें यूजर्स अपनी फाइल और डाटा को रख सकते हैं। कोई विस्तार योग्य भंडारण विकल्प नहीं है। कनेक्टिविटी के लिहाज से यह 4G VoLTE सपोर्ट करता है। अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 802.11, वाई-फाई डायरेक्ट, मोबाइल हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ v5.0, ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी, आदि शामिल हैं।

इस स्मार्टफोन की कीमत 4,999 रु है। आपको यह स्मार्टफोन कैसा लगा और क्या आप इस स्मार्टफोन को खरीदना पसंद करंगे हमे कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताये।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो जरूर करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top