लॉक डाउन में जियो दे रहा है 56 दिनों के लिए सब कुछ फ्री, आप भी जल्दी पढे

आज हम सभी के लिए बहुत ही खास जानकारी लेकर आये है। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपना तहलका मचा रखा है। जिसको लेकर अब तक भारत सरकार बहुत शख्त होते हुए दिखाई दे रही है। दोस्तों कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तहलका मचाने के साथ-साथ पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था को भी हिला दिया है। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए अभी तक कोई दवाई तैयार नहीं की जा सकी है। कोरोना के कारण बहुत सारी छोटी बड़ी कंपनियां बंद होने के कगार पर है। इसलिए कई कंपनियां कर्मचारियों को घर से काम करने की अनुमति दे रही है।

दुनिया भर में कोरोना से 20 हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं, दुनिया भर के 186 देश इसकी चपेट में हैं और कई देशों में कोरोना ने कहर मचाया हुआ है भारत में इसके मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, कोरोना के भारत में अब तक 650 से ज्यादा मरीज मिले हैं और यह आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है भारत सरकार द्वारा कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश भर को अगले 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है।

इस ऑफर की एक्चुअल कीमत 399 रूपये है पर जिओ के कैशबैक ऑफर के तहत ये सिर्फ 99 रूपये में मिल रहा है, जिओ ने हाल ही में अमेज़न पे के साथ साझेदारी की है, जिसके माध्यम से 399 रूपये वाले रिचार्ज पर 300 की छुट मिल रही है और इसी वजह से ये ऑफर सिर्फ 99 रूपये का ही पड़ेगा|

रिलायंस जिओ इस ऑफर में 56 दिन की वैलिडिटी के साथ सब कुछ फ्री दे रही है, इसमें आपको जिओ तो जिओ नेटवर्क पर असीमित कालिंग मिलेगी इसके साथ ही साथ किसी और नेटवर्क पर कॉल करने के लिए आपको 2000 मिनट मिलेंगे और 56 दिन के लिए हर रोज़ आपको 1.5 gb फ्री डाटा मिलेगा।

यह ऑफर सिर्फ 31 मार्च तक वैलिड है अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाने चाहते है तो जल्द से जल्द रिचार्ज करे और इस ऑफर का लाभ उठाये।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion