रेडमी ने लॉन्च किया दमदार स्क्रीन वाला स्मार्टफोन, नही टूटेगी कभी स्क्रीन

0

आज हम आपको बहुत ही खास स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है। रेडमी ने हॉल ही अपना नया फोन Mi A3 लांच किया था, जिसमें एमोलेड स्क्रीन दी गयी थी लेकिन LCD स्क्रीन के मुकाबले एमोलेड स्क्रीन कमजोर होती है इसलिए रेडमी ने इसपर गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया है पिछले वर्जन के मुकाबले बहुत ही ज्यादा मजबूत है।

गोरिल्ला ग्लास 5 पिछले वर्ज़न के मुकाबले बहुत ज्यादा मजबूत होता है। यह स्क्रैच रेसिस्टेंट है। ग्लास 5 दिखने में आकर्षक होता है। आम स्क्रीन की तुलना में ज्यादा पतला होता

शाओमी ने भारतीय बाजार में Mi A3 को 12,590 रुपये की कीमत के साथ उतारा है। इसमें शाओमी ने अपने UI का इस्तेमाल नहीं किया है, इसमें स्टॉक एंड्रॉयड का सपोर्ट दिया गया है। इसमें 6.08 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले एमोलेड मिलेगी। वहीं, डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच मिलेगा। Mi A3 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 4 जीबी रैम मिलेगा।

फोन में तीन रियर कैमरे 48+8+2 मेगापिक्सल के है। वहीं फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का मिलेगा। इसमें 4030mAh की बैटरी मिलेगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.