रिलायंस जियो हुआ फेल, मोदी सरकार ने किया ऐसा ऐलान

दूरसंचार क्षेत्र की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस जियो के लिए यह बुरी खबर हो सकती है क्योंकि मोदी सरकार संचार, इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद मिशन बीएसएनएल कंपनी को शीर्ष दूरसंचार कंपनी में शामिल करती है।

रविशंकर प्रसाद का यह मिशन अब जियोना के लिए खतरे की घंटी बन सकता है। प्रसाद ने कहा कि बीएसएनएल देश की रणनीतिक संपत्ति है और उन्होंने दिखाया है कि बीएसएनएल कंपनी ने आपदा के समय लोगों की हमेशा मदद की है। बीएसएनएल जो लोगों की मदद करता है भारत के लोग जो भूकंप के दौरान नेपाल में भटक रहे थे उन्होंने मुफ्त सेवा प्रदान करके मदद की।

उन्हें कश्मीर में चक्रवात और बच्चे के दौरान उड़ीसा में बीएसएनएल के लोगों की मदद करनी थी। सबसे पहले बीएसएनएल के लिए शुरू करें, इलेक्ट्रॉनिक और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि 1224 करोड़ करोड़ रुपये की परियोजना शुरू की जा चुकी है।

चेन्नई से अंडमान और निकोबार द्वीप समूह तक पनडुब्बी केबल का विस्तार कर काम शुरू हो गया है। बीएसएनएल इस परियोजना को धीमा कर रहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top