lifestyle

रानू मंडल की इन बातों पर लोगो को आया गुस्सा, पूरा सच जानें

आज हम आपको रानू मंडल की कुछ खास बातें बताने वाले है। काम निकलने पर लोग अहसान भूल जाया करते हैं ये कहावत आज की तारीख में बिल्कुल सच है सोशल मीडिया स्टार रानू मण्डल को आज कौन नही जानता लेकिन जिसकी वजह से उन्हें पहचान मिली शायद अब वो उन्हें भूलने की कोशिश कर रही है जब स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने रानू मोंडल का गाना सुना था तो उन्हें एडवाइस देते हुए कहा था कि वो किसी को कॉपी ना करें बल्कि अपना खुद का कुछ ट्राय करें।

लेकिन रानु ने उनकी बात को इग्नोर करते हुए अपने इंटरव्यू में कहा की उन्होंने लता मंगेशकर को कभी कॉपी ही नही किया, वो सिर्फ उनसे इंस्पायर है रानू की ये बात सुनकर कई लोगों को हैरानी हुई क्योंकि जब रानू का पहला गाना वायरल हुआ तो लोगों का पहला रिएक्शन यही था की ये बिल्कुल लता मंगेशकर की कॉपी है।

वहीं जब रानू से पूछा गया की सलमान खान ने उन्हें 55 लाख का घर दिया है तो इस पर रानू ने कहा कि अगर वो ऐसा करते तो सबसे पहले वो अनाउंसमेंट करते और कहते की देखो मैंने रानू को घर गिफ्ट किया है रानू के कहने का मतलब यही है कि जब सलमान किसी की/मदद करते हैं | तो उसका ढिंढोरा पिट देते हैं।

रानू के इस जवाब से एक बात तो साफ हो गई की वो ठीक वैसा ही कर रही है जैसा कुछ समय पहले प्रिया वॉरियर प्रकाश ने किया था आज उस प्रिया प्रकाश का हाल वही है की उसे कोई पूछने वाला तक नही।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion