रवीना टंडन ने दिया बाबा के ढाबे पर इतना बड़ा ऑफर, लोगों ने लगाई भीड़

क्या आप भी जान गए हम किस ढाबे की बात कर रहे है किसी ने सच ही कहा हैं अगर ताकत का सही ढंग से इस्तेमाल किया जाए तो बड़ी से बड़ी मुसीबत को असानी से हल किया जा सकता है, और बिना किसी पैसे के किसी भी काफी बड़े लेवल पर मदद की जा सकती है।

आज की जनरेशन में हमारे पास सबसे बड़ी ताकत के रूप में सोशल मीडिया मौजूद है। सोशल मीडिया की पावर क्या और कहां तक फैली हुई इसका अंदाजा लगाना बहुत ही आसान है और मुश्किल भी। हाल ही में इस सोशल मीडिया ने एक बूढ़े दंपति की काफी मदद की है। बता दें कि दिल्ली में ढाबा चालने वाले एक 80 के बुजुर्ग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें वो बुजुर्ग बता रहे हैं कि अच्छा खाना बनाने के बाद भी लोग उनकी दुकान पर खाना खाने नहीं आते है।

बस जैसे ही ये वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उसके बाद से उनकी दुकान पर खाना खाने वाले लोगों की लंबी लाइन लग है। ट्वीटर पर इन बाबा का वीडियो देख आम लोगों से लेकर के बॉलीवुड सेलेब्स तक अपने हैंडल पर शेयर कर रहे है। इसके साथ ही आज सुबह से ट्वीटर पर #BABAKADHABA ट्रेंड कर रहा है।

इस हैसटैग को ट्वीटर पर ट्रेंड करवाने में बॉलीवुड के स्टार्स का काफी योगदान है। इन बूढ़े अकल की मदद करते हुए एक्ट्रेस रवीना टंडन ने तो लोगों को ये ऑफर तक दे दिया कि जो भी कोई लोग इन दोनों बुढ़े कपल की दुकान पर जा कर खाना खाएंगे, और खाना खाते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करेगें वो उन लोगों की फोटो को अपने हैंडल से दोबारा शेयर करेंगी।

वहीं बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने ट्वीट करते हुए कहा कि – “हमारे आसपास के दुकानदोरे को हमारी बहुत ही जरूरत है।” वहीं एक्ट्रेस स्वारा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा- “दिल्ली! चलो ‘बाबा का ढाबा’ पर मटर पनीर खाते हैं! मालवीय नगर में!” सोशल मीडिया पर ये वीडियो इस हद तक वायरल हुआ हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और क्रिकेटर आर अश्विन ने इन लोगों की मदद करने के लिए सामने आए है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।

Join The Discussion