योगी आदित्यनाथ जी ने किया बड़ा यह काम, जनता को हुई खुशी

भारत में पूरी तरह से लॉकडाउन जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की थी। ऐसे में कई रोजगार बंद हो गए हैं, जिसकी वजह से देहाती मजदूर वह कर्मचारी अपने घरों की और पलायन करने लगे हैं। जिसके चलते केंद्र सरकार ने सभी राज्यों को अपनी सीमाएं सील करने का आदेश दे दिया था।

लेकिन इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करके उत्तर प्रदेश के रहने वाले लोगों के लिए रहने खाने का इंतजाम किया था। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा पहुंचकर स्थिति की जांच की और सभी ने उनके इस काम को सहारा। इस बीच इनकी तारीफ पूरा देश में हो रही है।

मुख्यमंत्री योगी ने किया या बड़ा काम

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने आवास पर एक कार्यक्रम के दौरान 27.15 देहाती मजदूरों के खाते में सीधे 611 करोड रूपया डालने का ऐलान किया है। इसके अलावा इन्होंने 80 लाख मजदूरों को मुफ्त राशन भी दिया था।

दोस्तों इस समय में सभी राज्यों के मुख्यमंत्री सीमाएं सील करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के वासियों के लिए कई बड़े ऐलान किए। और उनको पूरा भी किया। साथ ही सभी भारतीय लोगों के लिए इन्होंने काफी कुछ किया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion